Nifty आईटी के बड़े लड़के लगातार 2 वें दिन दलाल स्ट्रीट रैली का नेतृत्व करते हैं

 

आईटी के बड़े लड़के लगातार 2 वें दिन दलाल स्ट्रीट रैली का नेतृत्व करते हैं


नई दिल्ली: ऑटो, मेटल और फार्मा में खरीदारी के साथ-साथ आईटी शेयरों में बुधवार को भी मांग बनी रही, Nifty साथ ही ऑटो, मेटल और फार्मा में खरीदारी ने बेंचमार्क इंडेक्स की बढ़त को दूसरे सीधे दिन तक बढ़ा दिया।

 

दो दिनों के लाभ के साथ, प्रमुख सूचकांकों ने सोमवार को बाजार दुर्घटना में हुए अधिकांश नुकसानों को बरामद किया है। इससे यह भी पुष्टि हुई कि बाजार का समग्र सकारात्मक दृष्टिकोण बरकरार है।

 

30-शेयर पैक सेंसेक्स 437.49 अंक या 0.95 प्रतिशत, टी। Nifty

 

30 शेयरों वाला सेंसेक्स 437.49 अंक या 0.95 प्रतिशत बढ़कर 46,444.18 अंक पर पहुंच गया। एनएसई का प्रमुख निफ्टी 134.80 अंक या 1 प्रतिशत बढ़कर 13,601.10 अंक पर पहुंच गया।

 

नए वायरस स्ट्रेन, लॉकडाउन और कमजोर वैश्विक संकेतों, आईटी, मिड और स्मॉल कैप के कारण बाजार में तेजी के बीच बाजार अपनी रैली जारी रखे हुए है। अमेरिका में घोषित अतिरिक्त प्रोत्साहन ने वैश्विक बाजार में बहुत अधिक गति हासिल नहीं की क्योंकि लाभ की मात्रा अच्छी तरह से फैली हुई थी, लेकिन यूरोप और ईएम ने उछाल बनाए रखा है। आने वाले दिनों में, बाजार ब्रेक्सिट व्यापार सौदों पर भी ध्यान केंद्रित करेगा, जो जल्द ही अंतिम रूप देने और सख्त लॉकडाउन के कारण अर्थव्यवस्था में गिरावट की उम्मीद है, “विनोद नायर, उन्होंने कहा।

 

एक नज़र में बाजार: Nifty

-बोरोसिल रिन्यूएबल्स 4 दिन के लिए लाभ, 20% ऊपरी सर्किट में बंद

-मेजेस्को एक्स-डिविडेंड जाता है, 12.20 रुपये प्रति शेयर पर समाप्त होता है

भारत में केर्न्स मध्यस्थता के बाद वेदांत 7% बढ़ा

 

कोलकाता: उपभोक्ता ड्यूरेबल्स के निर्माताओं के लिए सेनेटरीवेयर निर्माता 2021 में एक आर्थिक पुनरुद्धार के बारे में आशावादी बने हुए हैं लेकिन COVID-19 महामारी के जोखिम के रूप में सतर्क हैं, बुधवार को अधिकारियों ने कहा। बाजार में कई कंपनियों को अपनी बैलेंस शीट मजबूत बनाने के लिए देख रहे हैं क्योंकि वे बाजार का अनुभव किया है

Post a Comment

0 Comments